ऊपर
बिग बॉस ओटीटी 3: मुनिषा खटवानी का वीकेंड का वार एपिसोड में निष्कासन - सना सुल्तान से 5 वोट से हारीं
जुल॰ 8, 2024
के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

बिग बॉस ओटीटी 3: मुनिषा खटवानी का वीकेंड का वार एपिसोड में निष्कासन

बिग बॉस ओटीटी 3 के नवीनतम वीकेंड का वार एपिसोड में मुनिषा खटवानी का सफर समाप्त हो गया। मुनिषा, जो कि एक प्रख्यात टैरो कार्ड रीडर हैं, ने शो से बाहर होने पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। मुनिषा को सना सुल्तान से हार का सामना करना पड़ा, जहां घरवालों के वोट ने सना को बचा लिया। कुल आठ वोट सना के पक्ष में और तीन मुनिषा के पक्ष में थे, जिससे सना को बचाया गया और मुनिषा को शो से अलविदा लेना पड़ा।

शो के होस्ट अनिल कपूर ने मुनिषा के निष्कासन की घोषणा की। यह मुनिषा के लिए एक भावुक क्षण था, उन्होंने विशाल पाण्डेय को गले लगाया, लेकिन चंद्रिका दीक्षित गेरा और कृतिका मलिक नें उन्हें विदाई नहीं दी, जो अभी भी उनके साथ नाखुश थीं। यह घटना मुनिषा के लिए और उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका थी।

घरेलू माहौल में तनाव

मुनिषा खटवानी का निष्कासन शो के लिए एक बड़ा मोड़ रहा। घर के अन्दर के माहौल में जबरदस्त तनाव था। मुनिषा को अरमान मलिक, विशाल पांडेय, साई केतन राव, दीपक चौरसिया, रणवीर शौरी, और सना मकबूल के साथ नामांकित किया गया था। वीकेंड का वार एपिसोड शुरू होते ही माहौल में उत्सुकता बढ़ गई थी, क्यूंकि किसी एक घरवाले को बाहर जाना था।

मुनिषा का प्रदर्शन घर के अंदर प्रभावशाली रहा, लेकिन उनकी मानसिक सफर और टैरो कार्ड रीडिंग के अनुभवों के कारण घर के कुछ सदस्य उनसे नाराज थे। यह नाराजगी वोटिंग में भी दिखाई दी, जब अधिकतर सदस्यों ने सना सुल्तान को बचाने का फैसला किया।

शो के इस एपिसोड में कई नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिले। अनिल कपूर ने महज एक एंटरटेनर के रूप में ही नहीं, बल्कि एक सच्चे मार्गदर्शक के रूप में भी अपनी भूमिका निभाई। उन्होंने मुनिषा और अन्य प्रतियोगियों के साथ गहन वार्तालाप की, जहां उन्होंने उनके विचारों और मनोरंजन की भावना पर बात की।

मुनिषा का अनुभव और उनकी कहानी

मुनिषा खटवानी ने शो से बाहर निकलने के बाद अपने सफर के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे टैरो कार्ड रीडिंग ने उनकी जिंदगी को दिशा दी। एक टैरो कार्ड रीडर के रूप में उनका सफर हमेशा आसान नहीं रहा। इस क्षेत्र में उन्होंने कई संघर्षों का सामना किया, लेकिन उनकी फोकस और लगन ने उन्हें आज इस मुकाम तक पहुंचाया।

उन्होंने अपने अनुभवों का साझा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने 'एस्ट्रल बॉडी ट्रैवल' जैसे आध्यात्मिक अनुभव प्राप्त किए। यह अनुभव उन्हें आंतरिक शांति और संतुलन प्राप्त करने में मदद करते हैं। मुनिषा के यह अनुभव उनके प्रशंसकों के लिए बेहद प्रेरणादायक रहे।

प्रत्याशी प्राप्त वोट
सना सुल्तान 8
मुनिषा खटवानी 3

बिग बॉस के इस सीजन ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। जहां इस शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है, वहीं उनकी व्यक्तिगत कहानियाँ और संघर्ष भी दर्शकों के बीच खासी चर्चित रहती हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का यह सीजन JioCinemas पर स्ट्रीमिंग हो रहा है, जहां दर्शक अपने पसंदीदा प्रतियोगियों की यात्रा को देख सकते हैं।

मधुर गावडे

लेखक :मधुर गावडे

मैं पत्रकार हूं और मैं मुख्यतः दैनिक समाचारों का लेखन करता हूं। अपने पाठकों के लिए सबसे ताज़ा और प्रासंगिक खबरें प्रदान करना मेरा मुख्य उद्देश्य है। मैं राष्ट्रीय घटनाओं, राजनीतिक विकासों और सामाजिक मुद्दों पर विशेष रूप से ध्यान देता हूं।

एक टिप्पणी लिखें

नवीनतम पोस्ट
13जून

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

4जून

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

1जून

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

30जून

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

10जुल॰

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

हमारे बारे में

समाचार प्रारंभ एक डिजिटल मंच है जो भारतीय समाचारों पर केन्द्रित है। इस प्लेटफॉर्म पर दैनिक आधार पर ताजा खबरें, राष्ट्रीय आयोजन, और विश्लेषणात्मक समीक्षाएँ प्रदान की जाती हैं। हमारे संवाददाता भारत के कोने-कोने से सच्ची और निष्पक्ष खबरें लाते हैं। समाचार प्रारंभ आपको राजनीति, आर्थिक घटनाएँ, खेल और मनोरंजन से जुड़ी हुई नवीनतम जानकारी प्रदान करता है। हम तत्काल और सटीक जानकारी के लिए समर्पित हैं, ताकि आपको हमेशा अपडेट रखा जा सके।