ऊपर
मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा स्टैनकोविक के बीच तलाक की अटकलें!
मई 25, 2024
के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक के तलाक की अटकलें

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक के बीच तलाक की खबरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। यह खबरें तब जोर पकड़ने लगीं जब टीम के खराब प्रदर्शन के बीच दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट्स में बदलाव दिखने लगा।

हार्दिक और नताशा के रिश्ते के बारे में अटकलें तब बढ़ीं जब नेटिज़न्स ने देखा कि नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से 'पांड्या' हटाया है। इसके अलावा, पिछले कुछ समय से हार्दिक और नताशा के बीच की मधुर तस्वीरों और affectionate post की कमी भी नजर आई। यह सभी संकेत सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से फैलने लगे और फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गए।

सोशल मीडिया पर सूत्रों का कहना

कहा जाता है कि नताशा की हालिया सोशल मीडिया गतिविधियों से यह स्पष्ट होता है कि उनके और हार्दिक के बीच कुछ अनबन चल रही है। यह बात तब और मजबूत हो गई जब हार्दिक ने नताशा के जन्मदिन पर, जो कि 4 मार्च को होता है, कोई सार्वजनिक पोस्ट नहीं किया। यह तथ्य भी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा का विषय बना।

नेटिज़न्स ने नताशा की अनुपस्थिति पर भी ध्यान दिया है, जो आईपीएल मैचों के दौरान स्टैंड में नहीं दिखाई दीं। यह काफी हद तक अलग था क्योंकि पहले नताशा हमेशा हार्दिक के समर्थन में मैच देखने जाती थीं।

शादी और परिवार

शादी और परिवार

हार्दिक और नताशा ने मई 2020 में शादी की थी और इस साल फरवरी में दोनों ने उदयपुर में धूमधाम से अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी। लेकिन, उनकी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट, जिसमें हार्दिक और नताशा का बेटा अगस्त्य था, वेलेंटाइन डे पर की गई थी।

इन सारी घटनाओं के कारण यह अटकलें हैं कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है और शायद तलाक की नौबत आ गई है। लेकिन, हार्दिक और नताशा की ओर से अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

रेडिट और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर चर्चा

रेडिट और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर पोस्ट्स के माध्यम से यह चर्चाएं और भी जोर पकड़ रही हैं। एक उपयोगकर्ता ने दिखाया कि हाल ही में दोनों में से किसी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक-दूसरे के साथ कोई पोस्ट नहीं किया है। इसके अलावा, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हार्दिक का नाम हटा दिया है।

आगे की संभावनाएं

आगे की संभावनाएं

हालांकि कई साइट्स पर यह अटकलबाजियां चल रही हैं, लेकिन कुछ विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि यह बात सच हो सकती है। हार्दिक और नताशा का निजी जीवन सार्वजनिक के लिए हमेशा चर्चा का विषय रहा है और यह चर्चाएं कब तक चलती हैं, यह देखने वाली बात होगी।

क्या दोनों के बीच की अनबन वाकई में इतनी गंभीर हो गई है कि तलाक तक पहुंच सके? या यह केवल सोशल मीडिया की किसी घटना का बढ़ा-चढ़ा अर्थ लगाया जा रहा है? यह प्रश्न तो समय ही बताएगा।

फिलहाल, हार्दिक और नताशा के फैन्स और चाहने वालों को इस मसले पर उनके आधिकारिक बयान का इंतजार है।

मधुर गावडे

लेखक :मधुर गावडे

मैं पत्रकार हूं और मैं मुख्यतः दैनिक समाचारों का लेखन करता हूं। अपने पाठकों के लिए सबसे ताज़ा और प्रासंगिक खबरें प्रदान करना मेरा मुख्य उद्देश्य है। मैं राष्ट्रीय घटनाओं, राजनीतिक विकासों और सामाजिक मुद्दों पर विशेष रूप से ध्यान देता हूं।

एक टिप्पणी लिखें

नवीनतम पोस्ट
14मई

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

31मई

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

17मई

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

16जून

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

4जून

के द्वारा प्रकाशित किया गया मधुर गावडे

हमारे बारे में

समाचार प्रारंभ एक डिजिटल मंच है जो भारतीय समाचारों पर केन्द्रित है। इस प्लेटफॉर्म पर दैनिक आधार पर ताजा खबरें, राष्ट्रीय आयोजन, और विश्लेषणात्मक समीक्षाएँ प्रदान की जाती हैं। हमारे संवाददाता भारत के कोने-कोने से सच्ची और निष्पक्ष खबरें लाते हैं। समाचार प्रारंभ आपको राजनीति, आर्थिक घटनाएँ, खेल और मनोरंजन से जुड़ी हुई नवीनतम जानकारी प्रदान करता है। हम तत्काल और सटीक जानकारी के लिए समर्पित हैं, ताकि आपको हमेशा अपडेट रखा जा सके।